देखिए किस हॉलीवुड मूवी की कॉपी है अनुष्‍का की ‘फिल्‍लौरी’

देखिए किस हॉलीवुड मूवी की कॉपी है अनुष्‍का की 'फिल्‍लौरी'
क्‍या आप को पता है कि बॉलीवुड डीवा अनुष्‍का शर्मा पैदाइशी भूतनी हैं। अरे जनाब हम बात कर रहे हैं अनुष्‍का की आने वाली फिल्‍म फिल्‍लौरी की। भारत में शादी के दौरान बहुत सी दिक्‍कतें आती हैं। उनमें से एक है लड़का या लड़की का मांगलिक होना। ऐसे में उनकी शादी पेड़ या जानवर से कराई जाती है। वैसे अनुष्‍का की फिल्‍लौरी हॉलीवुड फिल्‍म की कॉपी है।

भूतनी है अनुष्का शर्मा
अनुष्का शर्मा की फिल्म ‘फिल्लौरी’ का ट्रेलर जब से आया है हर ओर उसकी चर्चा हो रही हैं। आम लोगों के साथ साथ फिल्म इंडस्ट्री भी अनुष्का की फिल्म की खूब वाहवाही कर रही हैं। फिल्म की कहानी काफी खास लग रही हैं। फिल्म में अनुष्का शर्मा भूतनी बनी हैं। सूरज शर्मा एक मांगलिक लड़के का किरदार निभा रहे ।  सूरज शर्मा की शादी एक पेड़ से हो जाती है। जिसमे अनुष्का शर्मा का भूत हैं। जिसके बाद बतौर भूत अनुष्का सूरज शर्मा को दिखाई देने लग जाती हैं। यही से शुरू होता है फिल्म का असली ट्विस्ट। इस फिल्म में पंजाब के सुपरस्टार दलजीत दोसांझ भी हैं।

 

 

हॉलीवुड की कॉपी है फिल्लौरी
फिल्म को अंशाई लाल ने डायरेक्ट किया हैं। साल 2005 में आई हॉलीवुड एनिमेटेड फिल्म टिम बर्टन कॉर्पसी ब्राइड की कहानी भी बिलकुल ऐसी ही हैं। इस फिल्म का हीरो अपनी शादी के वक्त दुविधा में पड़ जाता हैं। उसे समझ में नहीं आता है कि शादी उसके लिए सही है या नहीं। ऐसे में वो अपनी दुल्हन को रिंग पहनाने से पहले ही भाग जाता हैं। उस रिंग को ले जाकर एक पेड़ के पास रख देता हैं। उस पेड़ में भी भूत रहती है जो हीरो को अपना पति मानने लगती हैं। ऐसे में इन दोनों फिल्मों की कहानी एक जैसी ही हैं फर्क बस उसके परोसने के तरीके में होगा। क्योंकि अनुष्का शर्मा की फिल्म ‘फिल्लौरी’ में कॉमेडी का तड़का है।

 

 

 

source https://www.inextlive.com/is-anushka-sharma-phillauri-copied-from-tim-burton-corpse-bride-201702090019

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *