Dabangg 3 Review: ‘दबंग 3’ देखने का है प्लान तो यहां पढ़े फिल्म का रिव्यू, बदल सकता है मूड

स्टारकास्ट: सलमान खान, सोनाक्षी सिन्हा, साई मांजरेकर, सुदीप

 

डायरेक्टर: प्रभुदेवा

 

रेटिंग: 2.5 स्टार

 

Dabangg 3 Review: सलमान खान की ‘दबंग 3’ एक्शन और रोमांस से भरपूर एक मसाला फिल्म है. दबंग सीरिज की ये तीसरी फिल्म है और पिछली दो फिल्मों के सामने टिक नहीं पाई है. इसमें सलमान ने वो सारे फैक्टर ट्राई कर लिए हैं जो एक फिल्म को हिट कराने के लिए जरूरी हैं.

 

ये ‘दबंग’ का प्रीक्वल जिसमें दिखाया गया है कि चुलबुल पांडे के इंस्पेक्टर बनने की कहानी दिखाई है. उस कहानी में  प्यार है और विलेन है. इसी कहानी में साई मांजरेकर की एंट्री हुई है. साई को सलमान इस फिल्म से लॉन्च कर रहे हैं. सलमान किस तरह धाकड़ पांडे चुलबुल पांडे बने ये फिल्म में नया है लेकिन बहुत ही घिसी पिटी कहानी है और 90 की फिल्मों से प्रेरित है. कभी-कभी तो ऐसा लगता है कि क्या ड्रामा चल रहा है.

 

 

सबसे बेहतरीन इसमें साउथ के एक्टर सुदीप हैं वो इसमें विलेन बालि सिंह के किरदार में हैं. अपना रोल उन्होंने बहुत ही अच्छे से निभाया है. फिल्म में सुदीप और सलमान खान का एक एक्शन सीक्वेंस भी है जिसमें दोनों शर्टलेस हुए हैं.  साई मांजरेकर इस फिल्म से एक्टिंग में डेब्यू कर रही हैं. साईं पर्दे पर काफी मासूम और अच्छी दिखीं हैं. फिल्म में उनके पास एक दो ही डायलॉग्स हैं. सोनाक्षी सिन्हा के पास ज्यादा कुछ करने को है नहीं. रज्जों के किरदार को जितना लोगों ने पहले देखा है इसमें भी वही है.

 

 

फिल्म के डायरेक्टर प्रभुदेवा हैं लेकिन जिस फिल्म में सलमान होते हैं उसमें ज्यादातर चीजें उन्हीं के हिसाब से होती हैं. फिल्म इसी बीमारी का शिकार है. जब एक्टर हर काम खुद ही करेगा तो  कोई भी काम अच्छे से नहीं कर पाएगा. हैरानी की बात ये है कि इसमें सलमान का कोई हुक स्टेप भी मजेदार नहीं है.

 

 

क्यों देखें/ना देखें

 

अगर आप सलमान खान के फैन हैं तो इस फिल्म को देखें वरना अपने रिस्क पर देखें. फिल्म में गाने बहुत सारे हैं लेकिन यादगार एक भी नहीं है. ना ही इस बार कोई यादगार डायलॉग है. ये सीरिज पिछली फिल्मों के मुकाबले कहीं टिकती भी नहीं है.
Source https://www.abplive.com/entertainment/bollywood/salman-khan-starrer-dabangg-3-movie-review-1261034

You Might Also Like

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *